जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के पदाधिकारियों की एक बैठक

    0
    31

    लखनऊ 14 फरवरी।
    जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के पदाधिकारियों की एक बैठक आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सम्पन्न हुई। जिसमंे ब्लाकवार सम्मेलन की तारीख तय करके सम्मेलन करने पर चर्चा की गयी और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जोरशोर से कांग्रेस में नये लोगों को जोड़ने पर भी जोर दिया गया। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं प्रभारी जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ श्री सैफ अली नकवी जी मौजूद रहे।

    बैठक में जिलाध्यक्ष  वेद प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि ब्लाकवार सम्मेलनों में बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित की जायेगी। साथ ही नये कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने पर जोर दिया जायेगा। उन्होने कहा कि इन बैठकों में महिलाओं की भी समुचित भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु पदाधिकारियों को अभी से ही जुटना होगा।

    श्री सैफ अली नकवी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब समय बहुत कम बचा है। संगठन सृजन अभियान को पूरी शिद्दत के साथ पूरा करते हुए संगठन को मजबूत बनाना है। उन्होने कहा कि इसी अभियान के तहत ब्लाकवार सम्मेलन आयोजित किये जा रहे हैं जिसमें बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए उन्हें नई जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।

    जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता/मीडिया प्रभारी मेराज वली खान ने बताया कि बैठक में प्रमुख रूप से श्रीमती सिद्धिश्री, श्री अरविन्द कुमार पटेल, श्री नरेन्द्र गौतम, श्री सुनील दुबे, श्री अमरेश यादव, श्री महादीन रावत, परवेज मंसूरी सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here