लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्मल वर्मा के कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत, जल्द स्वस्थ होने के लिए हवन

    0
    80

    आज बाराबंकी आवास विकास कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर पर विगत दिनों समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्मल वर्मा के कोविड-19 कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत आज समाजवादी पार्टी बाराबंकी के युवा नेताओं द्वारा हवन यज्ञ कराया गया और उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की गई!
    इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि समाजवादी_युवजन सभा के क्रांतिकारी प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द गिरी, यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामकरण निर्मल के द्वारा इस कोरोना काल में ग़रीबों व मज़दूरों के लिए अथक व अतुलनीय कार्य किए हैं!
    आगे आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है आप सभी जल्द ही स्वस्थ हो एवं तीनों अध्यक्ष पर भोलेनाथ जी की कृपा सदैव बनी रहे !
    तीनों अध्यक्ष अति शीघ्र स्वास्थ होकर पुनः समाजवादी आंदोलन को आगे बढ़ाकर हम सभी नौजवानों का नेतृत्व व मार्गदर्शन करें !
    इस अवसर पर मुख्य रूप से सपा नेता चौधरी अमित वर्मा, मोहम्मद आफाक, शिवम शुक्ला, मनोज वर्मा मन्नू, शिवा शर्मा, प्रशांत गुप्ता, आमिर अबरार, आज समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं युवा नेता मौजूद रहे!
    भवदीय
    आशीष सिंह आर्यन जिला मीडिया प्रभारी समाजवादी पार्टी बाराबंकी

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here