प्रियंका गाँधी का जन्मदिन नारी सम्मान दिवस के रूप में मनाया। : ललन कुमार

    0
    41

    लखनऊ/बक्शी का तालाब, 12 जनवरी 2021| अखिल भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने उन्हें शुभकामनाएँ दीं। इसके अलावा #बक्शी_का_तालाब (169) विधानसभा क्षेत्र में प्रियंका गाँधी का जन्मदिन “नारी सम्मान दिवस” के रूप में मनाया। इस पूरे कार्यक्रम को  लेकर ललन कुमार ने कहा कि:

    आज 12 जनवरी को हम सभी काँग्रेस के सिपाहियों की प्रेरणा आदरणीय प्रियंका गाँधी जी का जन्मदिवस है। प्रियंका गाँधी जी के जनता के प्रति उनके लगाव को देखकर सभी उनकी प्रशंसा करते हैं। उन्नाव से लेकर हाथरस तक उत्तर प्रदेश का प्रभारी होते हुए उन्होंने अपनी आवाज़ उठाई। योगी सरकार द्वारा चलाए गए दमनचक्र से भी वह नहीं रुकीं। जनता के लिए निरंतर संघर्ष करती रहीं। जनता के प्रति उनके स्नेह, कर्तव्यनिष्ठा एवं संघर्ष से तो पूरा देश अब परिचित है। हाथरस में हुए इतने बड़े घटनाक्रम में वह पीड़ित परिवार से मिलकर रहीं और उनके पहुँचने मात्र से पीडिता के लिए न्याय का रास्ता प्रशस्त हुआ।

    आदरणीय प्रियंका गाँधी नारी शक्ति हैं। आज उनके जन्मदिन को हमने लखनऊ की #बक्शीकातालाब (169) विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में “नारी सम्मान दिवस” के रूप में मनाया। कोरोना की इस महामारी में आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ता, नर्स, शिक्षिका एवं समजसेविकाओं ने अपने घर को संभालने के साथ ही समाज की ज़िम्मेदारी भी उठाई। अपनी जान की परवाह किये बिना वह हमारी सहायता करती रहीं।

    उनके द्वारा की गयी इस देशसेवा का मूल्य तो कोई भी नहीं चुका सकता। इन महान महिलाओं का सम्मान करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ। जिसमें अलग-अलग गाँव की विभिन्न आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ता, नर्स, शिक्षिका एवं समजसेविकाओं को शॉल, मिठाई एवं पुष्प भेंट कर उनको धन्यवाद करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

    विधानसभा की काशीराम कॉलोनी, मरैया पुरवा, बेहटा, धिनोहरी, बाराखेमपुर, परसऊ, जलालपुर, बाहरगाँव, शिवरी, केसरमऊ, खेसरागाँव, देवरी रुखारा, चकपृथ्वीपुर, महगवा इत्यादि क्षेत्रों की सैंकड़ों महिलाओं को धन्यवाद कहते हुए उन्हें सम्मानित किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here