ध्वस्त जन्नत-उल-बकी को लेकर हर स्तर पर विरोध करना हमारा पहला कर्तव्य है:मौलाना सैफ अब्बास

0
91

लखनऊ, 28 अप्रैल, 2023 मदरसा अबू तालिब (अ.स.) दुबग्गा हरदोई रोड, के पास मस्जिद अबू तालिब (अ.स.) मे आज जुमा की नमाज़ के बाद ध्वस्त जन्नत-अल-बक़ी के 100 साल पूरे होने पर जन्नत-अल-बक़ी के पुनर्निर्माण के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मौलाना सैयद सैफ अब्बास ने कहा कि ध्वस्त जन्नत-उल-बकी को लेकर हर स्तर पर विरोध करना हमारा पहला कर्तव्य है.

मौलाना सैयद सैफ अब्बास ने कहा कि अएम्मए जमात की संख्या काफी है.इसलिए हर अइम्मए जमात के पीछे सैकडों खड़े होने वाले लोग को जरूरीयाते दीन, हालाते हाज़रा, और मसाएल शरइया और आले मोहम्मद की तलीम के बारे मे एवं ध्वस्त जन्नत-अल-बक़ी के बारे में जनता को कड़े शब्दों ध्वस्त जन्नत-अल-बक़ी विरोध प्रदर्शन में जानकारी दें.
मौलाना सैफ अब्बास ने अंत में कहा कि दुनिया भर के मुसलमान पैगंबर मुहम्मद (स0अ0) और उनके परिवार से प्यार करते हैं। इसलिए, प्रत्येक मुसलमान को अपना कर्तव्य समझना चाहिए कि वह पैगंबर (स0अ0) की बेटी हजरत फातिमा ज़हरा की रौज़े को फिर से बनाने की कोशिश को अपनी ज़िम्मेदारी समझे और आले सऊद के इस्लाम विरोधी कार्यों का पर्दाफाश करे, और संयुक्त राष्ट्र को एक ज्ञापन भेजने अपील की गई । मौलाना काज़िम महदी वाहिदी ने अपने शुक्रवार के उपदेश में ध्वस्त जन्नत-उल-बकी के विरोध प्रदर्शन विरोध किया। कार्यक्रम में मौलाना एजाज मेहदी, मौलाना मुस्तफा अली खान, मौलाना इंतेजाम हैदर, मौलाना अफजाल हुसैन, मौलाना सुहैल अब्बास, मौलाना मुहम्मद मशरेकैन, मौलाना कमर अल हसन, मौलाना अफज़ाल हुसैन, मौलाना नफीस अखतर, मौलाना तफसीर हुसैन,मौलाना मिर्जा वाहिद हुसैन, मौलाना तसव्वुर हुसैन आदि मौजूद रहे.
——–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here