कमिश्नर ने अफसरों से किया संवाद, दिए अफसरों को निर्देश*

0
34

 

लखीमपुर खीरी 20 अप्रैल। बुधवार को आयुक्त लखनऊ डॉ रोशन जैकब ने डीएम महेंद्र बहादुर सिंह सीडीओ अनिल कुमार सिंह की मौजूदगी मे ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़ी समस्याओं को लेकर अफसरों संग विकास भवन सभागार में संवाद किया।

कमिश्नर लखनऊ मंडल ने अफसरों से जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली, पेयजल, राजकीय ट्यूबवेल की क्रियाशीलता सहित अन्य जरूरी एवं मुकम्मल व्यवस्थाए सुनिश्चित कराए जाने के संबंध में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने निर्देश दिए कि बिजली आपूर्ति, खराब ट्रांसफार्मर को निर्धारित समय अवधि में परिवर्तन हो, इसे सुनिश्चित कराया जाए। निर्देश दिए कि जनमानस से जुड़े महत्वपूर्ण एवं गंभीर विषयों पर त्वरित रिस्पॉन्ड करके राहत पहुंचाएं।

आयुक्त ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें। ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट के दौरान निवशकों के एमओयू हस्ताक्षर के उपरांत निवेशकों के प्रस्ताव को धरातल पर उतारने के लिए कहा। निवेश मित्र पोर्टल पर प्राप्त आवेदनों के संबंध में निवेशकों को विभिन्न विभागों से एनओसी लाइसेंस प्रदान कराने, निवेशकों को भूमि आवंटन, बैंकों से ऋण उपलब्ध कराने एवं उद्योग स्थापना में आने वाली सभी समस्याओं के निस्तारण को धरातल पर उतारने के लिए संबंधित लोग त्वरित कार्रवाई प्रारंभ कर दें। यदि कहीं पर कोई समस्या है तो उससे अवगत कराएं जिससे आपकी समस्या का समाधान किया जा सके।

संवाद के दौरान सीडीओ अनिल सिंह, उपायुक्त उद्योग संजय सिंह, डीडीओ अरविंद कुमार, एसडीएम श्रद्धा सिंह समेत बड़ी संख्या में निवेशक उद्यमी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here